रुड़की:विधायक देशराज कर्णवाल ने किया क्षेत्र में विकास कार्यों का शुभारंभ, 4 किमी तक निकाली महात्मा गांधी संकल्प यात्रा।

ब्यूरो रिपोर्ट
रुड़की/समाचार
महात्मा गांधी संकल्प यात्रा के तहत झबरेडा विधायक देशराज कर्णवाल ने ग्राम मतलबपुर से इब्राहिमपुर देह तक लगभग 4 किमी की पदयात्रा कर ग्रामीणों से मुलाकात की। ग्राम मतलबपुर में पूरण सैनी व इब्राहिमपुर देह में लालचन्द के घेर में ग्रामीणों को सम्बोधित करते हुए विधायक देशराज कर्णवाल ने कहा कि प्रदेश और देश की सरकार विकास को प्राथमिकता दे रही है और इसी कारण पार्टी का जनधार लगातार बढ रहा है। इस दौरान विधायक द्वारा कराये गये निर्माण कार्य हनुमान मंदिर में इंटरलॉकिंग टाईल्स का निमार्ण, मतलबपुर में प्रा.वि. के प्रांगण में इंटरलॉकिंग टाईल्स निर्माण, शमशान घाट में पुलिया का निर्माण तथा सीसी सडक का निर्माण, ग्राम इब्राहिमपुर में सामुदायिक केन्द्र का निर्माण तथा मेन हाईवे से सुलोचना के मकान तक सी.सी. सडक निर्माण कार्य का फीता काटकर उद्घाटन किया। उन्होंने कहा कि इन कार्यो का निर्माण करने से उन्हें बेहद खुशी हुई हैं। क्योंकि यह भाजपा का गढ़ हैं। अबसे पहले दूसरी पार्टियों के जनप्रतिनिधियो द्वारा ऐसा विकास कार्य नही कराया गया था। इस दौरान उन्होंने गांवों में घूमकर जल निकासी की समस्या के समाधान के सम्बन्ध में कहा कि उन्होंने नगर निगम के अधिकारियों को शिलाखाला एंव गणेशपुर का नाला निर्माण कार्य शीघ्र शुरू करने के निर्देश दिये हैं ताकि जल भराव की समस्या का जल्द समाधन हो सके। उन्होंने कहा कि इस समस्या को पूरी तरह समाप्त करने के लिए ड्रोन कैमरे से सर्वे कराया जा रहा हैं। उन्होंने मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत की भूरी-भूरी प्रशंसा की और कहा कि यह सब उन्हीं की बदौलत संभव हो रहा है। इससे पूर्व पदयात्रा के दौरान महात्मा गांधी अमर रहे, बाबा साहेब अम्बेडकर अमर रहे के नारे लगाये गये। इस मौके पर सुबोध शर्मा, डॉ. सुरेश चौधरी, मच्छंदर सैनी, प्रधान मनोज मतलबपुर, सोनू सैनी, पूरणचन्द सैनी, डॉ. जयपाल सैनी, टीकाराम, सोमपाल मास्टर, पवन सैनी, हुकम फौजी, दिनेश सैनी, सत्यपाल सैनी, अनिल सैनी, बिरमपाल सैनी, सुशील सैनी, जितेन्द्र सैनी, लालचन्द सैनी, चन्द्रपाल सैनी, धीर सिंह सैनी, विनोद सैनी, भोला धीमान, बिजेन्द्र सैनी, अनुज सैनी समेत बड़ी संख्या में गणमान्य लोग मौजूद रहे।

Admin

Read Previous

रुड़की:स्वच्छ भारत अभियान को आइना दिखाती शहर की गंदगी,तहसीलदार आवास के पास गंदगी का अंबार।शहर डेंगू, मलेरिया,टाइफाइड से बेहाल।

Read Next

रुड़की:बंगाल की सीएम के खिलाफ किया प्रदर्शन, कैंडल मार्च निकालकर मृतकों को दी श्रद्धांजलि।